2024 यूपी बोर्ड हाईस्‍कूल और इंटरमीड‍िएट परीक्षाओं की तारीखों का एलान |

हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाएं कराने के लिए यूपी बोर्ड ने तिथियां घोषित कर दी है। बोर्ड परीक्षाएं 22 फरवरी से नौ मार्च तक कराई जाएंंगी। इस बार 70793 विद्यार्थी परीक्षा में बैठेंगे। बोर्ड की ओर से अभी तक 100 परीक्षा केंद्रों की अनंतिम सूची जारी की गई है।नवंबर के आखिरी सप्ताह में बोर्ड परीक्षा कराने के लिए 100 केंद्रों की अनंतिम सूची जारी की गई थी।

UP Board Exam 2024: यूपी बोर्ड हाईस्‍कूल और इंटरमीड‍िएट परीक्षाओं की तारीखों का एलान, 70793 परीक्षार्थी होंगे शामिल
UP Board Exam 2024 हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाएं कराने के लिए यूपी बोर्ड ने तिथियां घोषित कर दी है। बोर्ड परीक्षाएं 22 फरवरी से नौ मार्च तक कराई जाएंंगी। इस बार 70793 विद्यार्थी परीक्षा में बैठेंगे। बोर्ड की ओर से अभी तक 100 परीक्षा केंद्रों की अनंतिम सूची जारी की गई है।नवंबर के आखिरी सप्ताह में बोर्ड परीक्षा कराने के लिए 100 केंद्रों की अनंतिम सूची जारी की गई थी।
यूपी बोर्ड हाईस्‍कूल और इंटरमीड‍िएट परीक्षाओं की तारीखों का एलान, 70793 परीक्षार्थी होंगे शामिल
हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाएं कराने के लिए यूपी बोर्ड ने तिथियां की घोषित।
माध्यमिक शिक्षा परिषद ने घोषित की तिथियां, 100 केंद्रों की जारी हो चुकी अनंतिम सूची
हाईस्कूल में पहला पेपर हिंदी व वाणिज्य और इंटर में हिंदी व सैन्य विज्ञान का
जागरण संवाददाता, रायबरेली। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाएं कराने के लिए यूपी बोर्ड ने तिथियां घोषित कर दी है। बोर्ड परीक्षाएं 22 फरवरी से नौ मार्च तक कराई जाएंंगी। इस बार 70793 विद्यार्थी परीक्षा में बैठेंगे। बोर्ड की ओर से अभी तक 100 परीक्षा केंद्रों की अनंतिम सूची जारी की गई है।

नवंबर के आखिरी सप्ताह में बोर्ड परीक्षा कराने के लिए 100 केंद्रों की अनंतिम सूची जारी की गई थी। इन सेंटरों पर आपत्तियां मांगने के साथ ही उनके निस्तारण की प्रक्रिया चल रही थी। डीएम ने सभी एसडीएम को अपने-अपने क्षेत्रों के परीक्षा केंद्रों का सत्यापन करने का निर्देश दिया है।घोषित स्कीम में प्रथम पाली की परीक्षाएं सुबह 8.30 से 11.45 बजे तक और दूसरी पाली की परीक्षाएं दोपहर दो से शाम 5.15 बजे तक होंगी। 22 फरवरी को प्रथम पाली में हाईस्कूल की हिंदी और दूसरी पाली में वाणिज्य विषय की परीक्षा होगी। वहीं इंटर के सैन्य विज्ञान की परीक्षा प्रथम पाली और हिंदी की परीक्षा द्वितीय पाली में होगी। नौ मार्च को परीक्षाएं समाप्त हाेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp