उँचाहार विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी अंजलि मौर्य भाजपा में शामिल

रायबरेली रिपोर्ट (ब्यूरो)

दिनांक 17/03/2024 को भारतीय जानता पार्टी ज़िला कार्यालय अटल भवन त्रिपुला में ज़िला अध्यक्ष बुद्धि लाल पासी की अध्यक्षता में ऊंचाहार से पूर्व प्रत्याशी श्रीमती अंजलि मौर्या का स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन हुआ अंजलि मौर्य के लखनऊ में भाजपा की सदस्यता लेने के बाद रायबरेली आगमन पर भाजपा कार्यलय में सैकडो कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोसी के साथ स्वागत किया।
भाजपा ज़िलाध्यक्ष ने बताया कि “प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी जी को समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है इस बार लोकसभा में प्रदेश की 80 की 80 सीटो पर भाजपा का परचम लहराएगा” आज इस मौके पर अंजलि मौर्या ने लोगो का अभिवादन करते हुए मंच के माध्यम से लोगो से अपील करते हुए कहा कि महिलाओं की सबसे ज्यादा भागीदारी और विश्व स्तर पर महिलाओं का सम्मान बढ़ाने का काम सिर्फ और सिर्फ भाजपा सरकार ने किया है इसलिए सरकार के हाथों को मजबूत करने के लिए पूरा मौर्य समाज के लोगो को दिन रात एक कर के माननीय देश के प्रधान मंत्री जी के हाथों को और मजबूती देनी है मौर्य समाज का एक एक वोट भाजपा में दिलवाने का काम करेंगे।
और इसकी सुरुवात रायबरेली की धरती से बदलाव की बयार चला कर की जाएगी औऱ यहाँ से कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व ज़िलाध्यक्ष आर. बी. सिंह,जिला महामंत्री श्री शरद सिंह ,अमरेश मौर्य,जिला मंत्री विवेक शुक्ला,जिला महामंत्री युवा मोर्चा अनुज मौर्य,सुमित पाण्डेय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

One thought on “उँचाहार विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी अंजलि मौर्य भाजपा में शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp