सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजर की भर्तीयां ब्लाक स्तर पर, तिथियां हुई निर्धारित।

सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजर की भर्तीयां ब्लाक स्तर पर, तिथियां हुई निर्धारित।

 

दीपेंद्र सिंह (सम्पादक)

कंपनी के डिप्टी कमांडेंट (रजनीश राय) बताया कि जनपद के सभी विकास खण्ड मुख्यालयो में एसआईएस इंडिया लि0 जौनपुर के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु शिविर का आयोजन किया जायेगा। एसआईएस इंडिया लि0 भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है। जो सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजर की नियुक्ति की जायेगी। शिविर का आयोजन कोविड-19 के प्रावधानो के तहत सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क का प्रयोग के साथ किया जाना होगा।

 

विकास खण्ड मुख्यालयो पर तिथिवार आयोजित शिविर के पूर्ण विवरण अनुसार तिथियां ब्लाक स्तर पर निर्धारित की गई है।

 

19 व 20 जून को राही व अमावा ब्लॉक में 21 व 22 जून को बछरावां व डलमऊ ब्लॉक में 23 व 24 जून को खिरो व लालगंज ब्लाक में 25 व 26 जून को महाराजगंज व सलोन ब्लॉक में 27 व 28 जून को सरेनी व सताव ब्लॉक में 2 और 3 जुलाई को ऊंचाहार व छतोह ब्लॉक में 4 और 5 जुलाई को डीह व दिनशाह गौरा ब्लॉक में 6 और 7 जुलाई को जगतपुर व शिवगढ़ ब्लॉक में 8 और 9 जुलाई को हरचंदपुर व रोहनिया ब्लॉक में शिविर का आयोजन होगा।

उन्होंने आगे बताया कि किसी ब्लॉक के अभ्यर्थी किसी भी ब्लॉक में भर्ती देख सकते हैं।

 

मुख्य विकास अधिकारी ने सभी खंड विकास अधिकारियों ने इन शिविरो के सफल आयोजन के लिए सभी खण्ड विकास अधिकारियो को निर्देशित किया गया है कि वे आपेक्षित सहयोग प्रदान करेंगे तथा भर्ती अधिकारी सत्येंद्र कुमार द्वारा आयोजन को लेकर अपेक्षाओ के अनुरूप अपना सहयोगात्मक योगदान देंगे।

 

भर्ती अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा जवान एवं सुपरवाइजर पद के लिए शारीरिक माप दण्ड जिसमें लम्बाई 168 सेंमी सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 19 से 40 के बीच वजन 56 से ज्यादा 90 से कम योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए। उन्होंने इच्छुक बेरोजगार युवको को उक्त निर्धारित तिथिया अपनी सुविधानुसार संबंधित ब्लाको में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते है जिसमें चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण करने के लिए 350रू0 ऑनलाइन जमा करना होगा। पंजीकृत चयनियत अभ्यर्थियो को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए जौनपुर भेजा जायेगा जहाँ प्रत्येक चयनित एवं इच्छुक उम्मीदवारों को प्रशिक्षण के दौरान एक माह प्रशिक्षण के उपरान्त उन्हें तैनाती स्थलो पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दिया जायेगा। जहाँ नौकरी के दौरान पीएफ ईएसआई ग्रेच्युटी इन्स्युरेन्स पेंसन एवं अन्य जिला सूचना विभाग रायबरेली |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp