Hyundai Creta 2024 SUV को भारत में 11 लाख में पेश किया

new creata 2024 launch in india

पांच अलग-अलग इंजन और ट्रांसमिशन संयोजनों के साथ, हुंडई ने अपने लोकप्रिय क्रेटा एसयूवी मॉडल के 2024 अपडेटेड संस्करण का अनावरण किया है, जिसमें बेस ई पेट्रोल-मैनुअल वेरिएंट के लिए कीमतें 11 लाख रुपये से शुरू होती हैं और टॉप के लिए 20 लाख रुपये तक जाती हैं। ऑफ-द-लाइन SX(O) डीजल-स्वचालित संस्करण। ये शुरुआती कीमतें हैं.

हालाँकि बेस मॉडल की कीमत अब पिछले मॉडल की तुलना में 13,000 रुपये अधिक है, और शीर्ष मॉडल की कीमत 80,000 रुपये अधिक है, अपग्रेडेड क्रेटा की कीमत अभी भी अपनी श्रेणी के लिए उचित है।

क्रेटा 2024 का बाहरी हिस्सा

2024 क्रेटा के बाहरी हिस्से को पूरी तरह से नया स्वरूप दिया गया है, जिसमें एक बड़ी ग्रिल,एक नया प्रकाश विन्यास शामिल है जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, अनुक्रमिक संकेतक और ग्रिल के ऊपर एक लाइट बार शामिल है; मुख्य क्वाड-एलईडी हेडलाइट्स अब बम्पर पर नीचे स्थित हैं; पीछे के हिस्से को भी अधिक कोणीय बनाने के लिए अद्यतन किया गया है, जिसमें पूर्ण एलईडी टेल लाइट, एक पूर्ण-चौड़ाई वाली एलईडी लाइट बार और एक नया बम्पर शामिल है; नए अलॉय व्हील साइड प्रोफाइल में एकमात्र बदलाव हैं।

क्रेटा 2024 का इंटीरियर

हुंडई क्रेटा के इंटीरियर में नए डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, हल्के इंटीरियर रंग और कॉपर एक्सेंट के नियंत्रण के साथ एक पुन: डिज़ाइन किया गया सेंटर कंसोल है। नए डैशबोर्ड में 10.25-इंच की टचस्क्रीन है जो अल्कज़ार के नए 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ विलय हो जाती है। स्क्रीन में तीन थीम हैं और संकेतक सक्रिय होने पर ब्लाइंड-व्यू मॉनिटर से फुटेज प्रदर्शित कर सकता है।

अतिरिक्त यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को शामिल करने के साथ केबिन का पिछला हिस्सा ज्यादातर अछूता रहता है,और बूट वॉल्यूम 433 लीटर रहता है।

HYUNDAI CRETA

10.25 इंच का डिजिटल डिस्प्ले, एक टचस्क्रीन जो 12 क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है, एक नया 360-डिग्री कैमरा एक अद्भुत बोस साउंड सिस्टम और एक नए Jio Saavn म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप और दूर से मॉनिटर करने की क्षमता जैसी कनेक्टेड तकनीकी सुविधाओं की एक प्रभावशाली श्रृंखला आपकी कार में eSIM-आधारित सेटअप का उपयोग करना कुछ ऐसी विशेषताएं हैं जो क्रेटा को एक प्रभावशाली वाहन बनाती हैं।

अन्य सुविधाओं में एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एक ऑनबोर्ड एयर प्यूरीफायर और एडजस्टेबल रियर सीट बैकरेस्ट, रियर सनशेड और एक प्रभावशाली बोस साउंड सिस्टम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp