खीझ मिटाने के लिये कुछ लोग लगाए थे होर्डिंग – खाबरी

रायबरेली (Raebareli)(अभय सिंह)

Nagar palika raebareli नगर पालिका रायबरेली के अध्यक्ष व वार्ड के सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कांग्रेस प्रत्याशी शत्रोहन सोनकर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए शपथ लिया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सोनिया गांधी के लिए लगे हुए होर्डिंग्स पर कटाक्ष करते हुए कहा कुछ लोग अपनी खीझ मिटाने के लिए इस तरह की हरकत किए हैं। वही सोनिया गांधी के ना आने पर खाबरी ठीक से जवाब नहीं दे पाए।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खबरी मुख्य अतिथि के रूप में तो किशोरी लाल शर्मा सांसद प्रतिनिधि विशिष्ट अतिथि के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। नगर पालिका अध्यक्ष के गोपनीयता की शपथ शत्रुहन सोनकर ने लिया। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेसियों की भीड़ दिखाई पड़ी। रायबरेली के अलग-अलग विधानसभाओं से पूर्व प्रत्याशियों में भी शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की। जिसमें अतुल सिंह, सुरेंद्र विक्रम सिंह, सुधा द्विवेदी,डॉ मनीष चौहान, सुशील पासी उपस्थित रहे।

कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खबरी के रायबरेली आगमन से पूर्व “सोनिया गांधी से पूछती है रायबरेली” की होर्डिंग्स लगी दिखाई दी। जिसको लगवाने वाला कोई अपरिचित नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह के पुत्र हरचंदपुर ब्लॉक प्रमुख पियूष प्रताप सिंह थे। पीयूष ने बड़ी-बड़ी होर्डिंग लगवा कर उसमें श्रीमती सोनिया गांधी जी से पूछती है रायबरेली, रायबरेली के नौजवान, किसान ,व्यापारी ,मजदूर ,अगड़े, पिछड़े सब पूछते हैं कि पिछले चार सालों से सोनिया गांधी रायबरेली क्यों नहीं आयी। इस तरह अन्य प्रश्न भी होर्डिंग में लिखे दिखाई पड़े। जब इस बाबत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी खीझ मिटाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। जब उनसे पूछा गया कि रायबरेली की जनता भी इस बात को पूछ रही है कि सोनिया गांधी पिछले चार सालों से कहां है? तो वह इधर-उधर की बातें करना शुरू कर दिए। कहा जो कांग्रेस को वोट नहीं दिए हैं वही इस तरह कह रहे हैं। मोदी ब्रांड चल रहा है जो कांग्रेस को वोट नहीं दिए हैं वही इस तरह से बातें कर रहे हैं। खाबरी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कुछ ऐसे लोग हैं जो गांधी परिवार से जुड़े नहीं है। उनसे अपना लगाव नहीं रखते हैं उनको अपना नहीं मानते हैं, वही इस तरह के जवाब मांग रहे हैं। फिलहाल बृजलाल खाबरी इस प्रश्न का सही जवाब नहीं दे पाए और देते भी कैसे? क्योंकि रायबरेली की सांसद सोनिया गांधी जीतने के बाद रायबरेली की जनता का हाल-चाल जानना तो दूर रायबरेली भ्रमण पर भी कभी नही आई।

सोर्स – रवि की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp