रायबरेली फोटोग्राफर एसोसिएशन द्वारा वृक्षरोपण कार्यक्रम । 

रायबरेली फोटोग्राफर एसोसिएशन द्वारा वृक्षरोपण कार्यक्रम । 

रायबरेली । विश्व फोटोग्राफी दिवस व रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर पुराने पुल के बगल में मोक्ष धाम परिसर में बेल-3, आम-4, जामुन-3, कैथा-2, बाश, इमली-2, अमरुद, कटहल-2 जैसे फलदार वृक्ष लगाये गए !
कार्यक्रम में समाजसेवी श्री महेंद्र अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बनई ! फोटोग्राफर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के जिलाप्रभारी प्रमोद कुमार श्रीवास्तव, अध्यक्ष राम प्रकाश श्रीवास्तव, उपाध्याय सुरेंद्र श्रीवास्तव, संरक्षक गुलाब चंद्र, मनीष कोहली, इंद्रेश कुमार, रघु भाई, आरती स्टूडियो आदि संगठन के पदाधिकारियों ने वृक्षरोपण के कार्यक्रम में अपनी पूरी सहभागिता दी, और आगे इनकी देखने का भी वचन दिया ! मोक्ष धाम के कार्यवाहक सुंदरलाल जी ने पूरा सहयोग किया !

रायबरेली फोटोग्राफर एसोसिएशन द्वारा वृक्षरोपण कार्यक्रम । 
मुख्य अतिथि समाजसेवी श्री महेंद्र अग्रवाल जी ने रायबरेली फोटोग्राफर एसोसिएशन को विश्व फोटोग्राफी दिवस की बधाई दी रक्षाबंधन के लिए शुभकमना देते हुए उन्हें कहा आज सावन का अंतिम अंतिम सोमवार है और आपने बेल का पौधा लगा कर बहुत ही पवित्र कार्य किया है निश्चय भगवान भोलेनाथ आप सबको सफलता के रास्ते पर आगे बढ़ाएंगे!
एसोसिएशन के अध्यक्ष ने मोक्ष धाम के सभी पदाधिकारियो के प्रति अपना आभार व्यक्त किया जिनके सौजन्य से हम को सुनहरा कार्य करने का अवसर मिला !
कोषाध्यक्ष व उपाध्याय सुरेंद्र श्रीवास्तव ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp